Invalid slider ID or alias.

बाड़मेर/ बालोतरा-आकर्षण का केंद्र बनी उमंग रंगोली प्रतियोगिता।

 

वीरधरा न्यूज। बालोतरा@ श्री अशरफ मारोठी।

बाड़मेर/बालोतरा। हर पर्व के साथ एक प्रसंग मनोरंजन का भी जुड़ा होता है फिर चाहे दीपावली पर आतिशबाजी, होली के रंग या नए साल का आगाज दिलाने वाली मकर सक्रांति वही खुशियां दिलाती है। मकर सक्रांति पर पतंग जिसमें बच्चों से लगाकर महिलाएं शामिल होती है यह बात आज गुरुवार 13 जनवरी 2022 को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के क्षेत्रीय लोक संपर्क ब्यूरो जोधपुर द्वारा एमबीसी राजकीय कन्या महाविद्यालय बाड़मेर में आयोजित उमंग रंगोली प्रतियोगिता एवं स्वच्छ भारत अभियान संगोष्ठी को संबोधित करते हुए प्राचार्य डॉ हुकमाराम सुथार ने कही।
इसी अवसर पर युवा विकास केंद्र समन्वयक प्रो.मुकेश पचौरी ने बताया कि सामाजिक समरसता का यह पर्व आमजन के लिए नई उमंग उल्लास का पर्व है साथ कोविड-19 रोकथाम पर आवश्यक सावधानियां बरतने व गाइडलाइन का पालन करने की बात युवा पीढ़ी को बताई।
इसी अवसर पर कार्यक्रम का संचालन करते हुए क्षेत्रीय लोक संपर्क ब्यूरो जोधपुर के के आर सोनी ने उमंग रंगोली प्रतियोगिता आयोजित की जिसमें विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया इस प्रतियोगिता में एम.बी.सी. राजकीय कन्या महाविद्यालय की सभी वर्ग की छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जो मुख्य आकर्षण का केंद्र रही। प्रो.डायालाल सांखला, प्रो.पूराराम और प्रो.देवाराम ने निर्णायक की भूमिका निभाई ।
कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए क्षेत्रीय लोग संपर्क ब्यूरो जोधपुर के के आर सोनी ने सभी आगंतुकों को विभाग की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया।

Don`t copy text!