Invalid slider ID or alias.

बांसवाड़ा/कुशलगढ-प्रशासन गांव के संग अभियान में लगे शिविरों में आमजन को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया: एसडीएम परिडवाल

वीरधरा न्यूज़।कुशलगढ़@ श्री ललित गोलेछा।

कुशलगढ़। पंचायत समिति सभाकक्ष में प्रशासन गांव के संग अभियान शिविर के विराम के बाद फॉलो अप शिविर में उपखंड अधिकारी हेमराज परिडवाल ने कहा कि सरकार द्वारा आयोजित शिविरों में जहां 22 विभागों ने एक स्थान पर बैठकर आमजन की समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जन कल्याणकारी कार्य तथा व्यक्तिगत सुनवाई के अधूरे एवं लंबित कार्यों को निस्तारण को लेकर शिविर आयोजित किया जा रहा है इस शिविर में राजस्व विभाग व चिकित्सा विभाग अन्य विभाग के प्रभारी से कहा ओमीक्रोन के बचाव के लिए हमें बच्चों के वैक्सीनेशन के साथ सुरक्षा आवश्यक है क्योंकि इस यह कोरोना के तीसरी लहर ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है वैक्सीन की दूसरी डोज अवश्य लगवाएं हमें लापरवाह नहीं होना है हमें पूरी मुस्तैदी के साथ इस कोरोना से लड़ाई लड़ कर विजय होना है हम जीतेंगे।
तहसीलदार नितिन मेंरावत ने कहा कि शिविर में जहां आमजन के कार्य हुए हैं ओमीक्रोन से हमें बचाव करना है 15 से 18 वर्ष के किशोर किशोरीयो के टीकाकरण की मुहिम के प्रति स्कूलों में खासा उत्साह देखा गया है वैक्सीनेशन 100% हो हमें एक जागरूकता लानी होगी।
विकास अधिकारी पप्पू लाल मीणा ने कहा कि प्रशासन गांव के संग अभियान के दौरान जहां ग्रामीणों ने उत्साह से भाग लिया और विभागीय अधिकारियों ने उनकी समस्याओं का समाधान किया है और फॉलोअप शिविर के माध्यम से लोगों को राहत मिल रही है।
डिप्टी सीएमएचओ डॉ राजेंद्र प्रसाद उज्जैन ने कहा कि कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बिगड़ने से वायरल फीवर और सर्दी जुकाम खांसी के पीड़ितों बच्चों की वैक्सीन लेने में कुछ डरते नजर आए लेकिन बड़ों के मुकाबले इनमें ज्यादा जागरूकता दिखाई दी है।
शिविर में पुलिस उप अधीक्षक बलवीर मीणा नायब तहसीलदार विजय लाल कोठारी सहायक विकास अधिकारी बालसिंह राना सुनील शाह डॉक्टर मदन लाल अधीक्षण अभियंता वाटर सेट एस व्यास सहायक अभियंता विश्वकर्मा आदि ने अपने विचार व्यक्त किए।

Don`t copy text!