Invalid slider ID or alias.

बारां छीपाबड़ौद-विद्युत विभाग ने जप्त किए 11 ट्रांसफार्मर।

वीरधरा न्यूज।छीपाबड़ौद@ श्री जितेन्द्र कुशवाह।

छीपाबड़ोद। विद्युत विभाग ने जयपुर डिस्कॉम के उच्चतम अधिकारियों के निर्देश पर क्षेत्र में कार्यवाही करते हुए विद्युत चोरी निरोधक थाना के कुलदीप सिंह नरूका, पुलिसथाना अधिकारी रविंद्र सिंह जादौन, सहायक अभियंता दीपक राठौड़ ने टीम के साथ संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए 11 ट्रांसफार्मर जब किए इनमें से 10 ट्रांसफार्मर कई वर्षों से अवैध चल रहे थे एक ट्रांसफार्मर बकाया राशि अधिक होने के कारण जप्त किया गया।
इस दौरान
तूमड़ा गाँव से चार सिंगल फेज ट्रांसफॉर्मर, काजलिया से चार, गणेशपुरा से एक एवं पछाड़ गांव में भूसा प्लांट के सामने से एक थ्री फेस ट्रांसफर अवैध होने के कारण जप्त किया गया मौके पर वीसीआर भरी गई कार्यवाही के दौरान टीम में कांस्टेबल किशनलाल, नंदकिशोर, कैलाश एवं हेमराज तथा कार्यालय सहायक अभियंता छीपाबड़ोद के बृजेश मालव, रामेश्वर मालव इत्यादि के साथ सभी फीडर इंचार्ज के संयुक्त प्रयासों से कार्यवाही की गई।
सहायक अभियंता दीपक राठौड़ ने बताया कि ऐसी कार्यवाही आगे भी होती रहेगी सभी निवासियों से अपील है कि निगम नियमानुसार विद्युत कनेक्शन लेकर ही विद्युत का उपयोग करें ताकि इस प्रकार की कार्यवाही से बचा जा सके।

Don`t copy text!