Invalid slider ID or alias.

सीकर/नीमकाथाना-हर स्कूल में हो संविधान उद्देशिका पेंटिंग,दिया ज्ञापन।

वीरधरा न्यूज़।नीमकाथाना@ श्री मनोज मीणा।
नीमकाथाना।आज नीमकाथाना में संवैधानिक विचार मंच संस्थापक गीगराज जोड़ली ने बताया कि अध्यक्ष जुगलकिशोर वर्मा व शिवचरण फंडा जी के नेतृत्व में उपखण्ड अधिकारी महोदय के मार्फ़त मुख्यमंत्री व मुख्य शिक्षा अधिकारी को मुख्यमंत्री महोदय को क्षेत्र के समस्त राजकीय विद्यालयों में “भारतीय संविधान की उद्देशिका ” के मूलपाठ के वाचन की पालना व पेंटिंग कराने ज्ञापन दिया गया।
राजकीय विद्यालयों में सह-शैक्षिक प्रार्थना सभा क्रियाकलापों में विद्यार्थियों की भारतीय संविधान की उद्देशिका में निहित मूल्यों से परिचित कराने और जागरुकता बढ़ाने के लिए दिनांक 24.01.2020 को एक परिपत्र जारी किया गया था।
अतःआपसे से निवेदन है कि कोविड का प्रभाव कम होने के बाद उपरोक्त आदेश की पालना बाबत क्षैत्र के संबंधित विभाग व विद्यालयों को आदेश की प्रति के साथ रिमांइडर भेजकर वाचन सुनिश्चित कराया जाये।
इसी के साथ हमारे द्वारा 26 नवंबर, संविधान दिवस से 10 दिसंबर, मानवाधिकार दिवस पखवाडे़ के अंतर्गत हस्ताक्षर अभियान के दौरान ये मांग की गई है कि प्रार्थना सभा में वाचन और सभा स्थल पर संविधान की उद्देशिका की पेंटिंग कराई जाये ।
इस दौरान संवैधानिक विचार मंच की शाखा हरजनपुरा, गांवड़ी, छापर, भगेगा,रायपुर, मालनगर,ढाणी तेतरवालो की, करड़का, गणेश्वर, दीपावास,चला,नयाबास,विभिन्न गांवो से शिवपाल भाटी,काली मीणा, राजेश, जुगलकिशोर, सुरेश खारड़िया, अनिल,सतपाल,रोहित,अमन,शुभम,राज बना,संजय खारड़िया,आशु वर्मा, महेश सांभरिया, घनश्याम, नरसी, लोकेश,हरपाल सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

Don`t copy text!