Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-हाऊस वाइफ-11 ने जीती जिंक नगर में आयोजित महिला क्रिकेट प्रतियोगिता।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तोडगढ़।जिंक नगर में शुक्रवार को महिला क्रिकेट मैच आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि अमिता चंद्रु पांडे थी उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। सम्पत धाकड़ की कप्तानी में पहले बल्लेबाजी करते हुए हाऊस वाइफ-11 ने 3 विकेट खोकर 12 ओवर में 114 रन बनाए।
इसमें नीलम राठौड़ के 46, ज्योति के 36, शिल्पा के 22 रनों का मुख्य योगदान रहा, और बॉलिंग में महिमा एवं जमना ने 2-2 विकेट लिए और सम्पत धाकड़ ने एक विकेट लिया।
इसके जवाब में उतरी महिला कर्मचारियों की टीम केवल 27 रन ही बना पाई और हाऊस वाइफ-11 ने 87 से जीत हासिल की। वूमेन ऑफ़ द मैच 16 रन पर 36 रन बनाने वाली ज्योति को चुना गया। पारितोषिक अमिताचंद्रु पांडे ने प्रदान किए।
लोकेशन एचआर हेड अनागत आशीष, पीएस राठौड़,विजय राव उपस्थित थे।टीम मैनेजर नीता लाड़ थी।
दूसरा मैच टेनिस बॉल से पायरो वन एवम् पाएरो टू के बीच खेला गया। विजय नलवाया के नेतृत्व में पायरो वन ने मैच जीत लिया। मेन ऑफ द मैच सैमुअल रहे जिन्हे पायरो इंजीनियरिंग हेड दीप अग्रवाल ने पुरुस्कार दिया।आयोजन समिति के प्रवक्ता जीएनएस चौहान ने बताया की रविवार को टूर्नामेंट के फाइनल मैच खेले जाएंगे।
इस अवसर पर इंद्रजीत सिंह ,विमल पंड्या,नवीन इटोदिया, बीएल पुरोहित, विनोद वर्मा, कोस्तुब आमेटा, प्रियांक उपाध्याय उपस्थित थे।

Don`t copy text!