Invalid slider ID or alias.

भदेसर-बदमाशो ने एटीएम तोड़कर के 2 लाख चुराए, भादसोड़ा पुलिस ने मामला किया दर्ज।

वीरधरा न्यूज़।भदेसर@ श्री सुरेश आचार्य।
भदेसर। भादसोड़ा चौराहा पर शुक्रवार रात्रि में चोरों ने एटीएम तोड़कर के ₹2 लाख की चोरी की दो एटीएम और तोड़ने का प्रयास किया और सफल नहीं हुए।
भादसोड़ा थानाधिकारी विनोद मेनारिया ने बताया कि प्रहलाद जाट पिता हीरालाल जाट निवासी केसर खेड़ी तहसील भदेसर ने भादसोड़ा थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने हेतु रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें बताया गया कि प्रार्थी की दुकान ई मित्र एवं वक्रांगी एटीएम भादसोड़ा चौराहा पर स्थित है जिसने दिनांक 26 नवम्बर को रात्रि लगभग 2:00 बजे अज्ञात चोरों के द्वारा अनाधिकृत रूप से दुकान में प्रवेश कर चोरी करने की नियत से वहां लगे सीसीटीवी कैमरे व लाइट आदि को बंद कर दिया गया और गैस कटर की सहायता से एटीएम को काटकर उसमें से लगभग 2 लाख रुपये करीब थे जिससे ले गए। गैस कटर से एटीएम काटने पर पूरा एटीएम जल करके नष्ट हो गया जिससे काफी नुकसान हुआ है। भादसोड़ा चौराहा पर ही स्थित स्टेट बैंक का एटीएम भी लगा हुआ है उसमें भी चोरों ने गैस कटर लगा कर के चोरी का प्रयास किया परंतु वहां कुछ कर नहीं पाए। पास में ही बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम लगा हुआ है जिसमें चोरों के द्वारा गैस कटर लगाकर काटने लगे तभी सायरन बज गया जिसके कारण चोर वहां से भाग गए।
चोरों के द्वारा भादसोड़ा चौराहा पर यूनुस पिता शरीफ मोहम्मद निवासी भादसोड़ा के वेल्डिंग की दुकान से गैस सिलेंडर एवं ऊपर लगी मीटर की घड़ी व घड़ी का पाइप काटकर चोरी करके ले गए।
रात्रि में करीब 2:00 बजे बैंक ऑफ बड़ौदा के सायरन बजने पर भादसोड़ा पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची जिसके कारण चोर बड़ी चोरी को अंजाम नहीं दे पाए।

Don`t copy text!