Invalid slider ID or alias.

झुंझुनूं-मारपीट व लुटपाट का आया मामला सामने।

वीरधरा न्यूज़।झुंझुनूं@ श्रीमनोज कुमार मीणा।

झुझूनु। ग्राम पंचायत पातुसरी के मालसर गाँव की एक घटना सामने आई जिसमे एक गरीब परिवार के साथ गलत होने के बावजूद पुलिस प्रशासन भी इस ओर कोई ध्यान नही दे रहा है।
गौरतलब है कि पोकर मल मीणा पुत्र हनुमान मीणा के घर पर अचानक रमेश मीणा पुत्र जुगाराम मीणा ने अपने परिवार के 14 लौगों के साथ अचानक पोकर मल मीणा के घर पर हमला किया व लुटपाट की, जिसमें पोकर मल मीणा के पुत्र रहीश मीणा व मुकेश मीणा के चोटे आई जिससे घायलो को बि. डी. कि. अस्पताल झुझूनु लेजाया गया है।
जानकारी मिली कि उसके बाद जब पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने गये तबी सदर थाना झुझूनु के पुलिस ने गिरफ्तार करने को बोला, तबी सीर में आई चोटे भी झुठी बताई गई और उन लोगों का साथ देते हुए साफ नजर आया है उसी टाइम हम घर आ गए और फिर उसी दिन की रात को फिर से मारने की साजिश रच कर गाली गलौच किया और पुलिस को बार बार फोन करने के बावजूद कोई सूनवाई नहीं हो रही इससे हमारे घर पर कभी भी इन लोगों के द्वारा हमला कर सकते हैं जिसके जिम्मेदार झुझूनु सदर पुलिस रहेगी।
गौरतलब है कि मामला की जाच इमानदारी से करे और दोषीयों को सजा दो, जब की घायल लड़के के घर में कोई लेडीज नहीं है जिससे इनके पास लेडीज होने से हमें गलत आरोप में डालने की कोशिश भी कर रहे हैं इसमें सामने आया कि झुझूनु के पुलिस प्रशासन व अधिकारियों की घोर लापरवाही की वजह से ये सब हो रहा है।

Don`t copy text!