Invalid slider ID or alias.

डूंगला- थाना द्वारा कार्यवाही करते हुए 440 लीटर बायो डीजल के साथ एक वेन को किया जब्त वेन चालक को किया डिटेन।

वीरधरा न्यूज़।चिकारडा@श्री पवन अग्रवाल।
डुंगला। जानकारी में डूंगला एसएचओ यशवंत सोलंकी द्वारा बताया गया कि मन एसएचओ यशवंत सोलंकी उप निरीक्षक मय जाब्ता प्राइवेट वाहन के दोराने नाकाबंदी डूंगला की तरफ से एक वैन तेज रफ्तार से आई, जिसको एसएचओ मय जाब्ता ने रुकने का इशारा किया। मगर वैन के चालक द्वारा वेन को नहीं, रोक कर गाड़ी को भगाकर बड़ीसादड़ी रोड पर ले गया। जिसका हम सभी ने पीछा किया, जो आगे जाकर सांगरिया के पास जाते जाते गाड़ी को रोक लिया। वैन ओमनी के चालक का नाम पता पूछा तो चालक ने अपना नाम ओमप्रकाश पिता भंवरलाल सुथार उम्र 42 साल निवासी बिलोदा थाना डूंगला होना बताया। वेन के अंदर देखा तो दो ड्रम रखे पाए, जिनमें तरल पदार्थ भरा पाया।
एसएचओ ने वैन के चालक ओमप्रकाश से उक्त ड्रमो में क्या भरा है के बारे में पूछा तो ओमप्रकाश ने दोनों ड्रमो में 440 लीटर बायोडीजल भरा होना बताया। दोनों ड्रम के ढक्कन खोल कर देखा तो डीजल जैसी गंध आ रही थी।
ओम प्रकाश के पास उक्त बायोडीजल अपने कब्जे में रखने बाबत कोई वैध कागजात नहीं होने से, बायोडीजल मय वेन को जब्त किया गया। वैन चालक ओम प्रकाश को डिटेन कर थाने पर स्वतंत्र रूप से बिठाया गया। जब्तशुदा बायोडीजल की कार्रवाई हेतु जिला रसद अधिकारी चित्तौड़गढ़ को सूचना प्रेषित की गई व उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई।

Don`t copy text!