Invalid slider ID or alias.

पाली-भाजयुमो ने राजस्थान के शिक्षा मंत्री के विरुद्ध किया विरोध प्रदर्शन, मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन।

वीरधरा न्यूज़।सोजत/पाली@ श्री अब्दुल समद राही।
सोजत।रीट परीक्षा में राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा तथा करीबी लोगो द्वारा जिस प्रकार फर्जीवाड़ा कर राजस्थान के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा सोजत शहर ने राजस्थान के शिक्षा मंत्री के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया तथा मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम के मार्फत ज्ञापन दिया।ज्ञापन के माध्यम से राजस्थान विधान सभा चुनाव 2018 से पूर्व भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस दल द्वारा जन-घोषणा पत्र जारी किया गया था कि रीट की समीक्षा करते हुए अन्य पात्रता योग्यता एवम प्रतियोगिता परीक्षाओ से जुड़ी विसंगतियों को दूर किया जाएगा परन्तु सत्ता में आने के बाद से ही वादा खिलाफी के नए मापदण्डो को स्थापित करते हुए प्रतियोगी परीक्षाओं में विसंगतियों को हटाना तो दूर की बात सभी भर्ती परीक्षाओ में अनियमितताये की।
युवा मोर्चा राजस्थान द्वारा रीट 2021 में हुई अनियमितताओं की CBI जांच करवाने रीट 2021 अनियमितताओं के लिए जिम्मेदार शिक्षामंत्री से इस्तीफा लिया जाने या पद से बर्खास्त करने की मांग की है। रीट 2021 को निरस्त किया जाकर विसंगतियों को दूर कर पुनः परीक्षा आयोजित करवाई जावे।
राजस्थान के उन सभी बेरोजगार भाईयो के भविष्य के लिए प्रदर्शन कर रीट 2021 में हुईं अनियमितताओं के लिए जिम्मेदार शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा का इस्तीफा लिए जाना या फिर इस्तीफा ना दिए जाने की स्तिथि में शिक्षा मंत्री के पद से बर्खास्त किया जावे को लेकर उपखण्ड कार्यालय पर विरोध प्रर्दशन किया गया एवम साथ ही यह चेतावनी भी दी कि यदि शीघ्र ही शिक्षा मंत्री को बर्खास्त नही किया गया तो युवा मोर्चा जन आन्दोलन करेगा। उपस्तिथि के दौरान पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रफुल ओझा पूर्व पार्षद रामअवतार भाटी, युवा कार्यकर्ता नारायण लाल माली, सरपंच महेंद्र देवासी पार्षद जोगेंद्र जोशी लक्की, दीपक पंवार दिनेश देवासी राहुल गहलोत अजय परिहार महेंद्र सोलंकी धीरज नागौरा महेश सोनी, किशन गहलोत श्रवण देवासी मानक देवासी मांगीलाल साँखला अशोक गहलोत दिनेश टांक चेनराज टांक आदि कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।

Don`t copy text!