Invalid slider ID or alias.

उदयपुर-तीन वाहनों में भीषण टक्कर, पत्थरो से भरे ट्रेलर के नीचे दबी कार, एक कि मौत, तीन घायल।

वीरधरा न्यूज़। निम्बाहेड़ा@चौहान न्यूज़ एजेंसी।
उदयपुर-उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हाईवे पर अचानक एक के बाद एक तीन गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका उदयपुर के एमबी अस्पताल में उपचार जारी है।
दरअसल, ईसवाल के नजदीक उदयपुर से गोगुंदा की ओर टेंपो आ रहा था, जो अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गया। इस दौरान तेज रफ्तार पत्थरों से भरा ट्रेलर भी टेंपो की चपेट में आने से पलट गया। इसकी वजह से हाईवे पर जा रही गुजराती पर्यटकों की कार ट्रेलर के पत्थरों के नीचे दब गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें एंबुलेंस की मदद से उदयपुर के एमबी अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।
प्रत्यक्षदर्शी सुनील ने बताया कि घुमाव की वजह से टेंपो अपना संतुलन खो बैठा और पलट गया। इसके बाद तेज रफ्तार होने की वजह से ट्रेलर के भी ब्रेक नहीं लगे और वह भी हाईवे पर पलट गया। इस दौरान हाईवे से गुजर रही गुजराती पर्यटकों की कार ट्रेलर की चपेट में आ गई और कार पर ट्रेलर में रखे पत्थर गिर गए। जिसमें कार दबकर चकनाचूर हो गई। इस हादसे में मौके पर ही एक गुजराती व्यक्ति की मौत हो गई।
वहीं भीषण सड़क हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने हाईवे पर एकतरफा यातायात शुरू कर हाईवे अथॉरिटी की मदद से पत्थरों को हटाना शुरू किया। पुलिस ने बताया कि गुजराती पर्यटकों की कार अंबाजी दर्शन करने जा रही थी। फिलहाल एक की मौत हो चुकी है। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका उपचार जारी है।
Don`t copy text!